Tamil DMK Karunanidhi | Viral News

karunanidhi  tamil | dmk karunanidhi 

KARUNANIDHI TAMIL DMK  DEAD
KARUNANIDHI TAMIL DMK



चेन्नई: द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) प्रमुख एम करूणानिधि की तबीयत में लगातार सुधार आ रहा है। सोमवार को उनकी तबीयत को लेकर जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया है कि उनकी हालत अब स्थिर है। वहीँ राज्य के मुख्यमन्त्री ने भी करूणानिधि का स्वास्थ्य हाल जानने अस्पताल पहुंचे।


बतादें कि द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के प्रमुख और तमिलनाडु एक कई बार सीएम रह चुके एम करूणानिधि की तबीयत बिगड़ने के चलते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज राजधानी चेन्नई के कावेरी अस्पताल में किया जा रहा है। वहीँ राज्य के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री भी अस्पताल पहुंचे और एम करूणानिधि का स्वास्थ्य हाल जाना, जिसके बाद मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने मीडिया से बात करते कहा, 'मैं अभी कावेरी अस्पताल में उनसे मिला। वह ठीक हैं और उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है।' वहीँ इस मौके पर उनके साथ करूणानिधि के बेटे और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के कार्यकारी अध्यक्ष स्टालिन भी मौजूद थे।


भगवा अवतार में दिखे अमर सिंह, बीजेपी में हो सकते हैं शामिल!



इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा ने भी कावेरी अस्पताल जकार करुणानिधि की तबीयत जानने के लिए अस्पताल गये थे। जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए ए राजा ने कहा कि उनकी स्थिति स्थिर है और अभी बेहतर है। वहीँ दूसरी ओर जैसे जैसे करूणानिधि की तबीयत खराब होने की खबर उनके समर्थकों को लग रही है, वैसे वैसे उनके समर्थक निराश हो रहे हैं। अभी तक बड़ी संख्या में कावेरी अस्पताल के बाहर समर्थक जमा हो गये हैं।


वाह रे सुशासन बाबू: इतना विकास तो अमेरिका भी नहीं कर पाया!
खबर है कि कुछ समर्थक करूणानिधि की तबीयत को लेकर बिलख भी रहे हैं। वहीँ उनके स्वस्थ होने के लिए लगातार प्रार्थना की जा रही है। वहीँ पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने अस्पताल एक बाहर जमा हो रहे समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि वह शान्ति और धैर्य का परिचय दें। शान्ति व्यवस्था बनाने में प्रशासन का सहयोग करे।
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी करुणानिधि से मुलाकात की। उन्होंने इलाज कर रहे डॉक्टरों से उनकी सेहत का हाल जाना। राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने अस्पताल जाकर पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी ली। इसी बीच ट्विटर पर हैशटैग #करूणानिधिहेल्थ ट्रेंड कर रहा है।

सूत्रों से मिली सूचना के मुताबिक खबर लिखे जाने के समय तक करुणानिधि के परिवार के लोग अस्पताल में जमा हो चुके हैं। उन्होंने अधिकारियों के साथ इलाज के तौर तरीकों के बारे में बात की।

द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन तथा उनके बड़े भाई एम के अलागिरि सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता अस्पताल पहुंचे। दुरईमुरुगन, राज्यसभा सदस्य कनिमोई और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा भी अस्पताल पहुंचे।


करुणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर पार्टी कार्यकर्ता अस्पताल के पास एकत्र हो गए। उनमें से कुछ के हाथों में करुणानिधि की तस्वीरें थीं। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के घर के बाहर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। द्रमुक कार्यकर्ता बड़ी संख्या में यहां आ रहे हैं।


Also Read This:-

  1. Pakistan VS Zimbabwe Live Cricket Score -1st ODI Live Streaming - New!
  2. Tranding News | This man sprouts in the heat quilt |sleeps in the cold on ice
Tamil DMK Karunanidhi | Viral News Tamil DMK Karunanidhi  | Viral News Reviewed by TECHNOGANPAT- A Education Vlog on 7:27 pm Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.