Latest Bollywood News | Sridevi death | Sridevi Body funeral updates- Techno Ganpat

Latest Bollywood News | Sridevi death | Sridevi Body funeral updates- Techno Ganpat


दोस्तों आज हम बात कर श्री देवी के निधन के बारे में जो एक रहस्य बन गया था।
Shri devi death
Shri devi death


बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी को कार्डियक arrest के कारण 24 फरवरी 2018 को दुबई में निधन हो गया। वह 54 वर्ष की थीं। अपने भतीजे और अभिनेता मोहित मारवा की शादी में भाग लेने के बाद उनका निधन हो गया ।
यह उनके परिवार और उसके प्रशंसकों के लिए पूरी तरह से चौंकाने वाली खबर थी। समाचार सुनने के बाद उसके सभी प्रशंसकों और पूरे परिवार आँसू में फूट गए। और सभी प्रशंसकों ने खबर सुनने के बाद लोखंडवाला में उनके निवास के बाहर इंतजार कर रहे थे।

श्रीदेवी जीवन का अंतिम क्षण
Shridevihood
Shri devi childhood

श्रीदेवी बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री में से एक है, वह पहली महिला सुपरस्टार (श्रीदेवी की बॉलीवुड मूवीज़) थीं। दुबई के जुमेराह अमीरात टावर्स में उनकी मृत्यु हो गई। शादी के बाद, बोनी मुंबई लौट आई और आश्चर्यचकित श्रीदेवी को दुबई लौटने का फैसला किया।

आइए अपने जीवन के आखिरी कुछ पल पर चर्चा करें

वह अपने पति बोनी कपूर के साथ कार्डियक गिरफ्तारी का सामना करने से पहले रात के खाने के लिए तैयार हो रही थी जिससे उसे अचानक मौत हो गई।

श्री बोनी वापस दुबई गए और जुमेराह अमीरात टावर्स होटल में अपने कमरे में 5.30 बजे पहुंचे। बोनी ने उसे उठाया और रात के खाने के लिए उसे छोड़ने से पहले लगभग 15 मिनट तक बात की।

श्रीदेवी वाशरूम में गए। लेकिन 15 मिनट बीतने के बाद श्रीदेवी बाहर नहीं आए और श्री बोनी ने उसे जांचने के लिए दरवाजा खटखटाया।

ये भी पढ़े :-

सूत्र ने कहा कि कोई जवाब नहीं मिलने के बाद, उसने पानी से भरा बाथटब में अपने शरीर को गतिहीन झूठ बोलने के लिए दरवाजा खोलने के लिए मजबूर कर दिया।
Shri devi sizzling
Shri devi sizzling

"उसने उसे पुनर्जीवित करने की कोशिश की और जब वह नहीं कर सका, तो उसने अपने दोस्त को बुलाया। उसके बाद, उन्होंने 9 पीएम पर पुलिस को सूचित किया, "उन्होंने कहा।पुलिस और पैरामेडिक्स साइट पर पहुंचे, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

उसके शरीर को एक शव के लिए फोरेंसिक मेडिसिन के सामान्य विभाग में ले जाया गया था।

श्रीदेवी बॉडी अंतिम संस्कार अद्यतन

पौराणिक अभिनेत्री श्रीदेवी शरीर के अवशेष दुबई से भारत वापस आ जाएंगे। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट में, दुबई के समय 1 से 2 पीएम तक प्रत्यावर्तन के लिए शरीर तैयार होगा।

पुलिस क्लीयरेंस, फोरेंसिक रिपोर्ट और अन्य प्रक्रियाओं सहित, भारतीय वाणिज्य दूतावास के अधिकारियों द्वारा भारत को अनुमति देने वाले इमिग्रेशन और शव को शामिल करने के बाद। दुबई पुलिस अंतिम जांच के कारण रविवार शाम 25 फरवरी को वापस आने के लिए तैयार नहीं थी।

श्रीदेवी के बॉडी को वापस लाने के लिए रिलायंस कम्युनिकेशन के अध्यक्ष अनिल अंबानी ने एक विमान भेजा (13-सीटर निजी जेट, एम्ब्रायर -135 बीजे)।
दोस्तों इस खबर ने सबके दिलों को कड़ी ठोश पहुंचायी है।
Latest Bollywood News | Sridevi death | Sridevi Body funeral updates- Techno Ganpat Latest Bollywood News | Sridevi death | Sridevi Body funeral updates- Techno Ganpat Reviewed by TECHNOGANPAT- A Education Vlog on 2:12 pm Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.