Post Page Advertisement [Top]

Maliaka Arora के बढ़ती उम्र को छुपाने तरीके


दोस्तों आज के इस टॉपिक में हम बात करेंगे की किस तरह मलाइका अरोड़ा ने अपनी बढ़ती उम्र को छुपाने और खुद को जवां बनाये रखने के लिये हथखंडे अपना रही है ।
Malaika arora
Malavika arora


Maliaka Arora अपनी बढ़ती उम्र को छुपाने और खुद को जवां बनाए रखने के लिए क्या-क्या करना होता है इसका राज़ बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जानती हैं।44 साल की हो चुकीं मलाइका अरोड़ा आज भी 20-25 साल की लगती हैं।



उनके फिगर और फिटनेस के बारे में जितनी तारीफ की जाए वह कम होगी।लेकिन ऐसी बॉडी को मेन्टेन बनाएं रखना हर किसी के बस की बात नहीं होती है।हर रोज जवां दिखने के लिए मलाइका बेहद मशक्कत करती हैं और रोजाना जिम में पसीना बहाती हैं।

परफेक्ट बॉडी को बनाए रखने के लिए मलाइका ने इस बार अपनी एक्सरसाइज में एक और सबसे कठिन वर्कआउट्स में से एक Bodhi Pilates का सहारा लिया है।Malaika Arora ने अपने Instagram पर एक Video अपलोड किया है, जिसमें एक्ट्रेस Bodhi Pilates करती नजर आ रही हैं।इस Video में साफ नजर आ रहा है कि ऐसा करना हर किसी के बस की बात नहीं।लेकिन Malaika Arora प्रोपर Training वर्कआउट्स हर रोज कर रही हैं।Bodhi Pilates के जरिए मलाइका अपनी बॉडी के हर एक पार्ट की स्ट्रेचिंग कर रही 
Malaika
Hot malaika

इस वीडियो को देखकर उनके प्रशंसक बहुत खुश है और उन्होंने यह वीडियो घंटेभर पहले जारी किया था, जिसे अब तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।44 वर्षीय मलाइका अरोड़ा का साल 2017 में अरबाज खान के साथ तलाक हुआ हालांकि, इसके बादउनका नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया हाल ही में एक्ट्रेस एक टॉक शो में शामिल हुईं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प सवालों का जवाब दिया।
Hot malaika arora
Hot malaika arora

मलाइका ने सेलिब्रिटी टॉक शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ का प्रोमो जारी किया है, इसमें एक्ट्रेस ने उस बॉडी पार्ट का नाम रिवील किया है, जिसका वह इंश्योरेंस करना चाहेंगी।

Malaika Arora की गिनती इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर आइटम गर्ल्स में होती है।इस महीने की शुरुआत में उनका नया गाना ‘हैलो हैलो’ रिलीज हुआ है।जिसमें मलाइका अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आएंगी ‘हैलो हैलो’ गाना फिल्म ‘पटाखा’ का है।सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान स्टारर यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।

1 टिप्पणी:

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Ganpat Enkeya