Post Page Advertisement [Top]

हमेशा कुछ प्रदर्शन-उन्मुख करना चाहती थी : Ankita Lokhande 

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande


Actress Ankita Lokhande का कहना है कि उन्होंने Kangana Ranoth अभिनीत "मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झाँसी" को चुना क्योंकि वह कुछ ऐसा करना चाहती थीं जो अभिनय और प्रदर्शन-उन्मुख हो।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने इस फिल्म को अपनी पहली फिल्म के रूप में क्यों चुना, भले ही वह मुख्य भूमिका नहीं निभा रही हैं, Ankita Lokhande ने यहां आईएएनएस को बताया, "मैं चरित्रों और अभिनय उन्मुख चीजों में अधिक हूं। अगर मैं एक ऐसी फिल्म करूं जो हीरोइन की बेसिक बेसिक हो तो क्या फर्क पड़ता है।" और मैं वहां नहीं हूं और इसकी एक हीरो फिल्म है और मैं यहां और वहां खड़ा हूं और नाच रहा हूं। मैं ऐसा कुछ नहीं चाहता था।

Also Read This : Top 5 south actress जो सबसे अमीर है - Techno Ganpat
Also Read This :5 female beautiful politics 5 खूबसूरत महिला राजनेता

"मैंने भी कभी योजना नहीं बनाई थी। लेकिन मुझे पता था कि मैं कुछ अभिनय उन्मुख करना चाहता हूं।"

अंकिता ने कहा कि भले ही वह 15 मिनट के लिए भी ऑनस्क्रीन हैं, लेकिन उन्हें "लोगों द्वारा दिखाई, और देखा जाना चाहिए"।
"लोगों को मेरे चरित्र की सराहना करनी चाहिए। आजकल यह मायने नहीं रखता कि कोई हीरोइन पूरी फिल्म में है या नहीं। आप किस किरदार को निभाते हैं और आप वास्तव में कैसे निभाते हैं। मेरे पास केवल कंटेंट की ओर झुकाव है, जहां मैं प्रदर्शन कर सकता हूं।" उसने कहा।


Also Read This : Katrina Kaif ने भारत फिल्म के सेटों पर की बल्लेबाजी 
Also Read This : Tamanna Bhatia Hight,Weight, Age,Affair Biography And more



34 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्हें टीवी शो "पवित्रा रिश्ता" से अर्चना के रूप में याद किया जाता है, का कहना है कि वह अपने बहादुर पक्ष को बाहर लाना चाहती थीं और उन्हें झलकारी बाई के रूप में दिखाना पड़ा।

Actress Ankita Lokhande
Actress Ankita Lokhande 


"मणिकर्णिका ..." योद्धा रानी रानी लक्ष्मीबाई की जीवन यात्रा पर आधारित है। शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में अतुल कुलकर्णी, जीशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय और डैनी डेन्जोंगपा भी हैं।

क्या पहली बार किसी ऐतिहासिक फिल्म में काम करने का दबाव था?

"मैं यह नहीं कहूंगा कि यह काफी दबाव देने वाला या कुछ भी था। मैं यह कर के खुश था क्योंकि आप जानते हैं कि मुझे किसी ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाने का मौका मिल रहा था जो कई लोगों के लिए रोल मॉडल रहा है और आज तक वह एक रोल मॉडल है। लोग फॉलो करते हैं। उसकी पूजा करो तो मुझे कुछ करना चाहिए या नहीं। किसी तरह का दबाव नहीं था, ”उसने कहा।

उसने कहा कि वह एकमात्र दबाव था जो लोगों की भावनाओं को आहत नहीं करने के बारे में था।

तो दोस्तों Ankita Lokhande के बारे आप क्या जानते है कमेन्ट करके जरुर बताये !

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Ganpat Enkeya