Post Page Advertisement [Top]


Katrina Kaif ने भारत  फिल्म के सेटों पर की  बल्लेबाजी 

Katrina Kaif  ने भारत के सेटों पर अपने बल्लेबाजी कौशल को दिखाया
Katrina Kaif  


Katrina Kaif  ने भारत के सेटों पर अपने बल्लेबाजी कौशल को दिखाया, अनुष्का को विराट कोहली के साथ एक शब्द में कहने के लिए कहा| अभिनेत्री ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह भारत क्रू के साथ क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अनुष्का शर्मा को भी टैग किया, उनसे भारत क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli के लिए एक शब्द कहने के लिए कहा।

यह सब काम नहीं है और सलमान खान की आगामी फिल्म भरत के सेट पर कोई नाटक नहीं है। जब अभिनेता ने फिल्म के सेट पर क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, उसके कुछ दिनों बाद, Katrina Kaif  ने भी अपनी बल्लेबाजी कौशल दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा।


अभिनेत्री ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह फिल्म के चालक दल के साथ क्रिकेट खेलती हुई नजर आ रही हैं। आगामी क्रिकेट विश्व कप का संदर्भ देते हुए, अभिनेत्री ने अनुष्का शर्मा को टैग किया, उनसे भारत क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए एक शब्द कहने के लिए कहा।


उनके पोस्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि रणवीर सिंह की गली बॉय के बुखार ने अभिनेत्री को भी जकड़ लिया है क्योंकि पोस्ट के अंत में उन्होंने लिखा था #apnatimeaayega।


उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, "Pack up ke baad #bharat सेट जैसा कि विश्व कप के पास है @anushkasharma शायद u मेरे लिए एक छोटे से शब्द में टीम के कप्तान के साथ मेरे झूले में सुधार के लिए कुछ जगह रख सकते हैं, लेकिन बिल्कुल नहीं खराब आल राउंडर #apnatimeaayega। "

katrina kaif in bharat movie
katrina kaif in bharat movie



कैटरीना कैफ की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही लेकिन अभिनेत्री को उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया। अपनी पिछली फिल्म की तरह, इस बार भी कैटरीना खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।




इससे पहले, प्रियंका चोपड़ा को फिल्म में मुख्य किरदार निभाना था। लेकिन, फिल्म से बाहर होने के बाद, सलमान खान ने Katrina Kaif  की भूमिका निभाई।

 

सलमान फिल्म में एक सर्कस कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं और लगभग पांच वर्षों में पांच अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। सलमान खान ने कपिल शर्मा शो में यह भी बताया कि फिल्म में उनका किरदार 74 साल की उम्र में शादी करता है।

वाह, कैटरीना कैफ, क्या शॉट है! दोस्तों, क्या आपने कभी कैटरीना को क्रिकेट खेलते देखा है? ठीक है, अगर तुम नहीं, यहाँ उसकी आगामी फिल्म भरत के सेट पर क्रिकेट खेलने का एक वीडियो है। पोस्ट के साथ, कैटरीना ने अपने शून्य सह-कलाकार अनुष्का शर्मा को एक विशेष संदेश "भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के साथ एक छोटे से शब्द में डाल" के लिए भेजा है। जी हां, उनका मतलब है विराट कोहली, जिनसे अनुष्का ने शादी की है। "भरत सेट पर पैक अप करें, जैसा कि विश्व कप के पास है। अनुष्का शर्मा, शायद आप टीम के कप्तान के साथ मेरे लिए एक छोटे शब्द में रख सकते हैं। मेरे स्विंग में सुधार के लिए कुछ जगह है, लेकिन कुल मिलाकर एक बुरा सब कुछ नहीं है। राउंडर, "उसने लिखा। गली बॉय का अपना टाइम आइगा गाना बैकग्राउंड में बजता है। जब हम अनुष्का के जवाब का इंतजार करते हैं, तो यहां कोई है जो कैटरीना को अपनी टीम में लेना चाहता है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में एक टीम की मालिक रहीं अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने टिप्पणी की, "वाह, हमें आपको देखना चाहिए।" कैटरीना ने जल्द ही दयालु तरीके से जवाब दिया और लिखा, "इसे करो, मुझे खेलने दो।"



अनुष्का शर्मा,  विराट कोहली and katrina kaif
अनुष्का शर्मा,  विराट कोहली and katrina kaif


अनुष्का शर्मा इस समय विराट कोहली के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। टीम इंडिया बुधवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।





Katrina Kaif  और अनुष्का ने पहली बार फिल्म जब तक है जान में सह-अभिनय किया था, जो 2012 में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म को शाहरुख खान ने निर्देशित किया था, जिन्होंने 2018 की दिसंबर में रिलीज़ हुई ज़ीरो में अभिनेत्रियों के साथ सह-अभिनय किया था।



भरत, सलमान खान के साथ कैटरीना की फिल्म है। इसकी शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है। कुछ दिनों पहले सलमान ने सेट पर खुद का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Ganpat Enkeya