Post Page Advertisement [Top]

आयुष्मान खुराना की "अंधधुन" रिलीज़ होगी चीन में "पियानो प्लेयर" के रूप में जाने क्योंं?

Andhadhun
Andhadhun

आयुष्मान खुराना की ब्लॉकबस्टर हिट "अंधधुन" चीन में "पियानो प्लेयर" के रूप में रिलीज़ होगी।

Viacom18 मोशन पिक्चर्स और माचिस पिक्चर्स द्वारा निर्मित, "अंधधुन" श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है। फिल्म को इरोस इंटरनेशनल द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित किया गया है, एक बयान पढ़ें।

Radhika Apte
Radhika Apte


Viacom18 स्टूडियो के मुख्य परिचालन अधिकारी, अजीत अंधारे ने कहा: "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि Viacom18 स्टूडियोज ने चीन में अपनी पहली रिलीज हासिल कर ली है और वह भी हमारी पसंदीदा फिल्म 'अंधधुन' के साथ। मैं चीन में अपनी फिल्म की संभावना को लेकर बहुत उत्साहित हूं। बॉक्स ऑफिस और जश्न मना रहा है जो स्टूडियो के लिए सबसे पहले है। "

राघवन के लिए फिल्म चीन की पहली रिलीज है।

Tabu hot


उन्होंने कहा: "मैं बहुत रोमांचित हूं कि 'अंधधुन' चीन में रिलीज़ हो रही है। दस साल पहले, चीन की यात्रा पर, मैं एक बीजिंग कैफे में गया और बड़े पर्दे पर नसीर हुसैन की 'कारवां' को देखने के लिए झुंझला गया। चीनी भाषा में, गानों को छोड़कर। मुझे बताया गया कि फिल्म उस पीढ़ी की पसंदीदा भारतीय फिल्म थी। मैं उत्सुक हूं कि चीनी दर्शक हमारी संगीत थ्रिलर पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। "

इरोम इंटरनेशनल के साथ Viacom18 स्टूडियो ने अब चीन में थ्रिलर को रिलीज़ करने के लिए टैंग मीडिया पार्टनर्स के साथ साझेदारी की है।

कुमार आहूजा, अध्यक्ष - व्यवसाय विकास, इरोस इंटरनेशनल, ने यह भी कहा: "चीन कई बॉलीवुड प्रेमियों के लिए एक घर है, जिसने 'अंधधुन' को बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक बना दिया है। देश में प्रशंसक अब 'अंधधुन' के जादू को देख सकते हैं। देश भर के सिनेमाघरों में। ”

इसके लिए, केविन तांग, सीईओ, तांग मीडिया पार्टनर्स ने कहा, "यह फिल्म अपनी शैली की पहली भारत फिल्म होगी जो चीन में रिलीज हुई है। हम इसके विपणन और वितरण अभियान में अपना सर्वश्रेष्ठ काम करेंगे।"

आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की विशेषता वाली फिल्म ने पिछले साल 5 अक्टूबर को भारत में समीक्षा की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Ganpat Enkeya