Post Page Advertisement [Top]

Janhvi Kapoor के 22 वे जन्मदिन पर यह हुआ जिसे जानना जरूरी

Janvi Kapoor
Janvi kapoor

स्वर्गीय श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी Janhvi Kapoor आज 22 साल की हो गई हैं और अपने विशेष दिन में, अपने पिता बोनी कपूर और बहन ख़ुशी के साथ स्टारलेट वाराणसी के लिए रवाना हो गई हैं। जान्हवी ने अपने पिता और बहन के साथ एक मिनी जन्मदिन मनाया था और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।
Janvi hot sexy

बोनी कपूर ने उत्तर प्रदेश के ताज नदेसर पैलेस (जिस होटल में ठहरे हैं) में एक केक की व्यवस्था की और actress धड़क ’की अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन के केक को तलवार से काटा।
Janvi sexy

 Janhvi Kapoor ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने and प्यार ’और ings आशीर्वाद’ के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए एक तस्वीर साझा की। तस्वीर गंगा नदी के घाट की है।
Janvi Kapoor sexy

वह अपने इंस्टा कहानी पर चॉकलेट के पैकेट पकड़े हुए अपने पिता की एक तस्वीर साझा करने के लिए भी ले गई। उसने इसे 'अब तक का सबसे अच्छा उपहार' बताया। यह चॉकलेट Janhvi Kapoor की पसंदीदा लगती है। एक नज़र देख लो।

जान्हवी के 22 वें जन्मदिन समारोह की तस्वीरों पर एक नज़र
Janvi Kapoor beautiful

प्रशंसकों, दोस्तों से लेकर परिवार के सदस्यों तक, सभी ने जान्हवी को उनके विशेष दिन की शुभकामना दी। उनकी मौसी महीप कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन खुशी और शनाया कपूर (जान्हवी की चचेरी बहन) के साथ Janhvi Kapoor के बचपन की तस्वीरें साझा कीं।


पेशेवर मोर्चे पर, Janhvi गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'कारगिल गर्ल' में नजर आएंगी और उन्होंने अपनी भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इसके अलावा, वह करण जौहर की 'तख्त' में दिखाई देंगी।

हम Janhvi Kapoor को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Ganpat Enkeya