Post Page Advertisement [Top]

Nick Jonas ने महिला दिवस पर Priyanka Chopra को 'beacon of light ' कहा, उनके प्यार का इजहार किया।



Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

Nick Jonas ने International Women’s Day पर अपनी खूबसूरत पत्नी Priyanka Chopra की कामना करते हुए, उनके लिए अपने प्यार को फिर से घोषित किया।


Priyanka Chopra हर मायने में एक power woman  हैं। वह भले ही अमेरिका चली गई हों, लेकिन वह बॉलीवुड की top female actors  में से एक हैं। कोई आश्चर्य नहीं, यहां तक ​​कि उसके husband Nick Jonas, उसे पर्याप्त प्राप्त नहीं कर सकते।
Priyanka Chopra

International Women’s Day के अवसर पर, निक ने अपनी पत्नी Priyanka Chopra की एक तस्वीर साझा करने के लिए Instagram  पर ले लिया और दुनिया भर की महिलाओं की कामना करते हुए लिखा: “सभी अद्भुत महिलाओं को वहाँ से # Happy  # internationalwomensday मुबारक। यह अविश्वसनीय महिला दुनिया भर में कई लोगों के लिए beacon of light  है। मैं आपको @priyankachopra से प्यार करता हूं। "गायक की मां डेनिस मिलर-जोनास ने पोस्ट पर टिप्पणी की," आप एक धन्य व्यक्ति हैं, जो मेरा बेटा है। "

Priyanka Chopra

तस्वीर पिछले साल Jodhpur में Priyanka Chopra दिसंबर की शादी की है। अपने हाथों में मेहंदी के साथ एक चमकदार लाल रंग का गाउन पहने हुए, उत्तर भारतीय दुल्हन चूड़ा (चूड़ियाँ), भारी हीरे का हार और मंगा टीका (हेड गियर) अपनी सगाई की अंगूठी के साथ प्रमुखता से प्रदर्शित करती हैं, Priyanka Chopra दुल्हन के रूप में शानदार दिखती हैं।


Also Read this
👇
👇

Katrina Kaif ने भारत फिल्म के सेटों पर की बल्लेबाजी
👇
👇
Janhvi Kapoor के 22 वे जन्मदिन पर यह हुआ जिसे जानना जरूरी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Ganpat Enkeya