Giorgia Andriani Biography in Hindi | जॉर्जिया एंड्रियानी का जीवन परिचय

Rate this post

जॉर्जिया एंड्रियानी का जीवन परिचय, जीवनी , उम्र, हाइट,बॉयफ्रेंड ,शादी , संपत्ति जाति , शिक्षा, पिता, परिवार, पति, बच्चे, करियर  (Giorgia Andriani Biography In Hindi, age, Height, weight, family, Boyfriend, marriage, husband, children, net worth, Career, Movies, )

नमस्कार दोस्तो आज की इस बायोग्राफी में हम बात करने वाले है जॉर्जिया एंड्रियानी का जीवन परिचय के बारे में. जिसमे हम Giorgia Andriani biography in hindi, जन्म तारीख और हिंदी फिल्म करियर के बारें में पूरी तरह से जानेंगे. चलिये जानते है.

जियोर्जिया एंड्रियानी एक इटालियन Model , Actress और Dancer है। वह 2018 में सुर्खियों में आई जब उसे अपने तथाकथित प्रेमी और Bollywood Actor अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ Click किया गया । Giorgia ने अपने career की शुरुआत एक Model के रूप में की थी और उन्होंने विभिन्न endorsement projects के लिए बहुत सारी Shooting की थी ।

Giorgia Andriani Biography in Hindi
Giorgia Andriani Biography in Hindi

Giorgia Andriani “गेस्ट इन लंदन”  से Bollywood में अपनी शुरुआत की । जो 2017 में release हुई थी । उन्होंने  2017 में “आई लव यू ट्रूली” नामक एक Movie भी की – एक छोटी, romantic film अभी भी release होनी बाकी है। तो दोस्तों आईये जानते है Giorgia Andriani Biography In Hindi में.

जॉर्जिया एंड्रियानी का जीवन परिचय (Giorgia Andriani Biography In Hindi)

असली नाम (Real Name)जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)
जन्म दिनांक (Date of Birth)21 मई 1989
वर्तमान उम्र (Age)33 साल (साल 2022 में )
जन्म स्थान (Birth Place)मिलान, इटली
वर्तमान पतामिलान, इटली
पिता (Father Name)Not Known
माता (Mother Name)Not known
पेशा (Profession)Actress, Writer, Dancer
धर्म
Christianity
शिक्षा (Education Qualification)Not Known
कॉलेज (College Name)Not Known
शादी की दिनांक (Marriage Date)Unmarried
Hobbiesडांस , यात्रा, ड्राइविंग
Food HabitNon-Vegetarian
बॉयफ्रेंड (Boyfriend )अरबाज खान (अभिनेता)
शुरुआत (Debut )बॉलीवुड फिल्म: गेस्ट इन लंदन (2017)
राशि (Zodiac)धनुराशि
इंस्टाग्राम (Instagram)ऑफिसियल अकाउंट
Giorgia Andriani Biography In Hindi

जॉर्जिया एंड्रियानी का जन्म (Giorgia Andriani Date of Birth)

इनका जन्म मिलान, इटली में साल 1989 में हुआ था. जियोर्जिया का एक भाई और एक बहन हैं. उसे उसके माता-पिता ने उसकी बड़ी बहन के साथ मिलान में ख़रीदा था. उन्होंने अपना ग्रेजुएशन और हाई स्कूल मिलान से ही पूरी की. इनका बचपन मिलान और लन्दन में बिता. बचपन से ही जियोर्जिया को डांसिंग और मॉडलिंग में दिलचस्पी थी.

Giorgia Andriani Date of Birth
Giorgia Andriani Date of Birth

अपनी पढाई पूरी करने के इन्होने दुनिया भर में कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट किये है. Giorgia andriani figure size 34-28-34 है. जॉर्जिया के भी कमर पर कलरफुल टैटू (giorgia andriani tattoo) बना है।

ये भी पढ़े:-

Giorgia Andriani Height, Weight, Figure, Eye Color and Hair Color

Height170 cm
1.70 m
5’ 7”
Weight55 KG
121 lbs (pounds)
Figure34-28-34
Eye ColorBlack
Hair ColorDark Brown
Breast/Bust Size34
Waist Size28
Hips Size34
Bra/Cup Size32C
Dress Size12 (USA
Shoe (Feet) Size6
TattoosOn Right Foot, Left Thigh, Back
Amanda Rosario Height and Figure

करियर (Giorgia Andriani Career)

अपनी शिक्षा पूरी होने के बाद इन्होने व्यावसायिक कार्यों में मोडलिंग शुरू की . जियोर्जिया ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी और उन्होंने विभिन्न एंडोर्समेंट प्रोजेक्ट्स के लिए बहुत सारी शूटिंग की थी 

उन्होंने “गेस्ट इन लंदन”  से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की । जो 2017 में रिलीज हुई थी । उन्होंने  2017 में “आई लव यू ट्रूली” नामक एक फिल्म भी की – एक छोटी, रोमांटिक फिल्म अभी भी रिलीज होनी बाकी है।

इन्होने इतालवी, भारतीय और ब्रिटिश मॉडलिंग एजेंसिंयों और ब्रांडो के साथ किया है. उन्होंने दुनिया भर के प्रमुख ब्रांडो के कई विज्ञापनों में दिखाई दी और कई मॉडलिंग शो में भाग लिया है.

बॉलीवुड में आने से पहले इन्होने बॉलीवुड में भूमिका पाने के पाने के लिए ऑडिशन भी दिया है.

Giorgia Andriani Boyfriend And Affairs

बॉलीवुड अभिनेत्री, Giorgia Andriani ने अपना birthday एक लॉकडाउन party के साथ मनाया और उनके प्रेमी अरबाज खान ने इसे सुपर स्पेशल बना दिया। अपनी personal life को private रखना पसंद करने वाले अरबाज जब से जॉर्जिया को डेट करने लगे हैं, तब से उनमें काफी बदलाव आया है।

Giorgia Andriani Boyfriend
Giorgia Andriani Boyfriend

21 मई, 2021 को, Giorgia Andriani ने अपनी instagram कहानियों को लिया और अपने birthday के जश्न के video की एक झलक साझा की। वीडियो में, उन्होंने अपने boyfriend अरबाज को केक का पहला टुकड़ा खिलाते हुए देखा गया. अरबाज ने अपनी instagram story पर अपनी प्रेमिका जॉर्जिया की प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं।

अरबाज और जॉर्जिया की आयु में काफी बड़ा अंतर है, जहां पर अरबाज खान 51 वर्ष के हैं वहीं दूसरी तरफ जॉर्जिया महज 29 साल की हैं. अरबाज का जन्म साल 1967 में हुआ था और जॉर्जिया का जन्म 1989 में हुआ है.

खबरों के मुताबिक जॉर्जिया एंड्रियन और अरबाज खान जल्दी ही शादी करने वाले हैं और कहा जा रहा है कि ये दोनों साल 2019 में विवाह कर लें. गौरतलब है कि हाल ही में अरबाज का तलाक हो गया था और तलाक के कुछ महीनों बाद इन्हें जॉर्जिया एंड्रियन के साथ देखा जाने लगा था.

Giorgia Andriani Movie List

Guest iin London2017
I Love You Truly2017

Giorgia Andriani Net Worth

जॉर्जिया एंड्रियन की कुल संपत्ति क्या है? वह कितना कमाती है? यह उल्लेखनीय है कि समय के साथ नेट वर्थ में परिवर्तन होता है। जॉर्जिया एंड्रियन की कुल संपत्ति $ 0.15 मिलियन US डॉलर है।

ये भी पढ़े:-

FAQ About Giorgia Andriani Biography In Hindi

जॉर्जिया एंड्रियन कौन है ?

जियोर्जिया एंड्रियानी एक इटालियन Model , Actress और Dancer है। वह 2018 में सुर्खियों में आई जब उसे अपने तथाकथित प्रेमी और Bollywood Actor अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ Click किया गया

जॉर्जिया एंड्रियन किस देश की है ?

जियोर्जिया एंड्रियानी एक इटालियन Model , Actress और Dancer है. इनका जन्म इटली साल 1989 में हुआ था.

जॉर्जिया एंड्रियन ने बॉलीवुड में कदम कब रखा ?

जियोर्जिया एंड्रियानी ने बॉलीवुड में कदम 2017 में “गेस्ट इन लंदन”  से अपनी शुरुआत की । जो 2017 में रिलीज हुई थी  जिससे उनके अभिनय के कैरिअर के शुरुआत हुई.

जॉर्जिया एंड्रियन और अरबाज खान का अफेयर कब से शुरू हुआ?

21 मई, 2021 को, Giorgia Andriani ने अपनी instagram कहानियों को लिया और अपने birthday के जश्न के video की एक झलक साझा की। वीडियो में, उन्होंने अपने boyfriend अरबाज को केक का पहला टुकड़ा खिलाते हुए देखा गया.

अंत में !

दोस्तों मै आशा करता हूँ आपको ”जॉर्जिया एंड्रियानी का जीवन परिचय | Giorgia Andriani Biography in Hindi ” वाला Blog पसंद आया होगा अगर आपको मेरा ये Blog पसंद आया हो तो अपने दोस्तों और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करे लोगो को भी इसकी जानकारी दे

अगर आपकी कोई प्रतिकिर्याएँ हे तो हमे जरूर बताये Contact Us में जाकर आप मुझे ईमेल कर सकते है या मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो कर सकते है जल्दी ही आपसे एक नए ब्लॉग के साथ मुलाकात होगी तब तक के मेरे ब्लॉग पर बने रहने के लिए ”धन्यवाद

नमस्कार ! मेरा नाम गणपत ईणकिया है और इस Best Hindi Blog का संस्थापक हूँ. मुझे ब्लॉग्गिंग, एसईओ और डिजिटल मार्केटिंग जैसे विषयों पर गहरी नॉलेज है! हमारे ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद.

Sharing Is Caring:

Leave a Comment